Thursday, December 2Welcome to hindipatrika.in

सावन शुरू के सुरुवात के पहले ही पवन सिंह का Sawan Special Song हुआ वायरल, इस Video को 3 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा

Bhojpuri Super star पवन सिंह को कौन नहीं जनता, ये किसी पहचान के मोहताज नहीं, पवन सिंह Singer के साथ-साथ ऐक्टर भी है, इनके चाहने वाले करोड़ों है, पवन सिंह का sawan special song सावन के पहले ही Viral हो चुका है गाना का बोल है “Gaura Ho Hansi Da Na”. यह गाना भगवान शिव और माता पार्वती के को ले कर गाया गया है.



अब आप सोच रहें होंगे की इस गाने को आखिर लिखा किसने है तो मै आप को बात दूँ की इस गाने को मनोज मतलबी ने लिखा है जो बहुत सारे गाना लिख चुके है. और संगीत छोटे बाबा दिया है.

पवन सिंह के फॉलोवर करोड़ों में है, आप को बात दें की पवन सिंह कुछ भी गाते है उसे लोग जरूर पसंद करते है लेकिन कुछ गाने तो पूछो मत, इतना लोग पसंद करते है की world popular song बन जाता है. पवन सिंह को भोजूरी इंडस्ट्री का जान बोल जाता है, वे एक कदम रख दें तो लोगों की लाइन लग जाती है.

पवन सिंह के गाने लोग ऐसे ही पसंद नहीं करते बल्कि उनके आवाज और अदाकारी के लोग काफी दीवाने है, उनके सुर में लोग मदमस्त हो जाते है, चाहे ओ भक्ति song हो या कोई और उनके मीठे आवाज के लोग दीवाने है. जिसके चलते उनके गाने हमेस हिट रहते है

आप को बात दें की “Gaura Ho Hansi Da Na” गाने की क्रेज बढ़ती ही जा रही है अब तक YouTube पर इस गाने को 3 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

आप ओ बात दें की इस गाने के साथ-साथ और भी बहुत से गाने है जिसको लोग सावन में काफी पसंद कर रहे है जिसके चलते उन गानों का पॉपुलरिटी बढ़ती जा रही है.


जैसे:-

‘बिन भोले के ये सावन मन भावन न लागे…….’








महादेव का दिवाना





Man Karela Man Ke Mandir





निक लागे बाबा के भवन – Dil Bole Bam Bam Bam






Shiv Jagat Nahi



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share via
Copy link
Powered by Social Snap